सड़क हादसा में साला की मौत, जीजा समेत तीन गंभीर

अभिषेक कुमार
इचाक थाना क्षेत्र के एनएच 33 बरियठ पैट्रोल पंप के पास हुई सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई वहीं तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना रविवार 4:30 बजे की है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक चार युवक इचाक मोड़ बाजार से खा पीकर एक ही बाइक से चूरचू की ओर जा रहे थे। जैसे ही लोग बरियठ पेट्रोल पंप के पास पहुंचे वही विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से बाइक का टक्कर हो गया। घटना में चुरचू निवासी प्रेम राम 22 वर्ष पिता विमल राम की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम हो गया। जबकि पदमा थाना क्षेत्र के तिलौडीह गांव निवासी प्रेम का जीजा अजय भुइयां 21 वर्ष और चुरचू गांव के सीता राम के पुत्र द्वारिका राम समेत एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि चारो एक ही बाइक से चुरचू वापस लौट रहे थे ।इसी दौरान बाइक अनियंत्रित होकर ट्रक से टकरा गई। घटना में प्रेम राम के सिर पर ट्रक का चक्का चढ़ गया। जिससे कारण उसकी मौत तत्काल हो गई घटना घायल तीन अन्य का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। सभी घायलों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही चुरचू और तिलहरी गांव में खलबली मच गई। अजय राम और प्रेम भुइयां रिश्ते में जीजा साला थे।

No comments:

Post a Comment

वन विभाग से नाराज ग्रामीणों ने वोट बहिष्कार का दिया आवेदन

इचाक प्रखंड के डाढ़ा पंचायत अंतर्गत मड़पा गांव के ग्रामीणों ने वन विभाग से नाराज हो कर वोट बहिष्कार का ऐलान किया। जिस बाबत उपायुक्त हजारी...