पत्नी ने पति और उसके जीजा समेत नौ लोगों पर लगाया बलात्कार और मारपीट का आरोप,पुलिस ने भेजा जेल

एक सिपाही पत्नी ने पति और जीजा समेत ससुराल के 9 लोगों पर बलात्कार, मारपीट एवं गाली गलौज का आरोप लगाते हुए कोर्रा थाना में मामला दर्ज कराया है। आवेदन के आलोक में कोर्रा पुलिस ने बेबी के पति राजू कुमार मेहता और उसके जीजा महेंद्र प्रसाद मेहता को गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया। बता दें कि इचाक के डुमरोन गांव निवासी त्रिलोकी प्रसाद मेहता के पुत्र राजू कुमार मेहता और कटकमसांडी थाना क्षेत्र के लूपुंग गांव निवासी रामा मेहता की पुत्री बेबी कुमारी की शादी छः साल पूर्व हिंदू रीति रवाज से हुई थी।
https://www.blogger.com/blog/post/edit/378738359278535819/1655517029334310266
शादी के कुछ वर्षों तक दोनो के बीच का संबंध ठीक-ठाक चला।पिछले दो साल से राजू और बेबी के बीच परिवारिक अनबन शुरू हो गया। राजू और बेबी के दो बच्चे है। एक माह पूर्व बेबी को ट्रेनिंग के लिए विभाग से रांची भेजा गया। जहां से लौटने के बाद बेबी ने पुलिस लाइन स्थित क्वार्टर में साथ रह रहे पति के साथ मारपीट कर बाइक का चाबी छीन कर पति को पुलिस क्वार्टर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद राजू अपने जीजा महेंद्र प्रसाद मेहता के बाबू गांव स्थित घर में चला गया।सात जुलाई को बेबी अपने मायके वालों के साथ महेंद्र के घर पहुंची और पति तथा महेंद्र के घरवालों के साथ मारपीट शुरू कर दिया। जिसके बाद आठ जुलाई को कोर्रा थाना में आवेदन देकर पति समेत नौ लोगों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करा दिया। जिसके बाद कोर्रा पुलिस ने राजू और उसके जीजा महेंद्र को पूछताछ के लिए थाना बुलाया जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया। इस संबंध में कोर्रा थाना प्रभारी उत्तम तिवारी ने बताया की महिला पुलिस के साथ बीच सड़क पर उसके पति द्वारा बेरहमी से मार पीट किया गया था। जिस बाबत आवेदन प्राप्ति के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया। इधर बेबी के ससुर त्रिलोकी प्रसाद मेहता ने इचाक थाना में आवेदन दिया है। जिसमें बेबी और उसके मामा सुरेश प्रसाद मेहता के बीच अवैध संबंध का आरोप लगाया है। आवेदन में कहा है कि सुरेश प्रसाद मेहता पबरा गांव का निवासी है, जो वर्तमान समय में रांची में पुलिस विभाग में ही एएसआई है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में राज्य के मुख्यमंत्री और डीजीपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाऊंगा।

No comments:

Post a Comment

सरकार के आदेश बाद भी खुल रहे इचाक के कई निजी स्कूल

@आदेश ना मानने वाले विद्यालय प्रभारी पर होगा मामला दर्ज - बीडीओ अभिषेक कुमार 🖋️ इचाक। झारखंड में हीट वेव के कारण लोगों का जीवन अस्त-...