लोटवा गांव के कुआ से विवाहित महिला का शव बरामद

इंस्टाग्राम बना विवाद का कारण
अभिषेक कुमार🖋️
इचाक थाना क्षेत्र के लोटवा गांव में एक कुआं से विवाहित महिला का शव पुलिस ने बरामद किया है।मृत महिला की पहचान सोनी कुमारी 25 वर्ष पति विकाश कुमार दास ग्राम लोटवा के रूप में हुई है।घटना गुरुवार सुबह साढ़े सात बजे की बताई जा रही है।मृतिका सोनी की शादी विकास राम के साथ चार साल पूर्व हुई थी।घटना की सूचना पर पहुंची इचाक पुलिस ने शव को कुएं से निकाल कर कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए शेख भिखारी मेडिकल कालेज एंड अस्पताल भेज दिया है।
ग्रामीण सोनी को बचाने की कोशिश की तब तक काफी देर हो चुका था। जिस कारण उसे बचाया नहीं जा सका।सोनी कुमारी और बिकास राम से दो बेटियां है।इधर सोनी की मौत की सूचना पर टाटीझरिया से दर्जनों महिला पुरुष लोटवा पहुंच कर हो हंगमा शुरू कर दिया ।इसके पूर्व विकास और उसके घर के सदस्य फरार हो गए।मृतिका के माता पिता ने सोनी के ससुराल वाले पर मारकर कुएं में डालने का आरोप लगा रहे थे।मैके वालों के मुताबिक शादी के बाद से ही विकास और उसके घर वाले उसके साथ मारपीट करते रहते थे ।
जिसे लेकर कई बार पंचायत भी हुई थी।लोगो ने बताया की 15 अप्रैल को सोनी के माईके वालों और ससुराल वालों के बीच लोटवा गांव में पंचायत हुआ था।स्थानीय लोगो के मुताबिक इंस्टाग्राम पर विकास की दोस्ती एक अन्य युवती से हो गया।जिसके बाद दोनो एक दूसरे को चाहने लगे।दोनो की दोस्ती इस कदर बढ़ी की विकास युवती से कोर्ट मैरिज कर घर ले आया। जिसके बाद सोनी और विकास के बीच विवाद बढ़ गया। मृतिका का शव पोस्टमार्टम के बाद गांव लाया गया। देर शाम तक मृतका के पति के हाथों अग्नि संस्कार कराने पर डटे थे। लोग कह रहे थे कि जब तक इसका पति नहीं आएगा तब तक अग्नि संस्कार नहीं होगा। थाना प्रभारी संतोष कुमार से पूछे जाने पर बताया कि मामले में आवेदन नहीं मिला है।आवेदन मिलने पर जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी। यह भी कहा कि पोस्टमार्टम करा कर शव गांव भेज दिया गया है।

No comments:

Post a Comment

सरकार के आदेश बाद भी खुल रहे इचाक के कई निजी स्कूल

@आदेश ना मानने वाले विद्यालय प्रभारी पर होगा मामला दर्ज - बीडीओ अभिषेक कुमार 🖋️ इचाक। झारखंड में हीट वेव के कारण लोगों का जीवन अस्त-...