हजारीबाग के नामचीन होटल में एक साथ 17 जोड़े कर रहे थे अनैतिक कार्य

@हजारीबाग में देह व्यापार का रैकेट कर रहा कई घर बर्बाद
@बुकिंग पर बुलाई जाती लड़कियां, फिर होती ग्राहकों से डील
@पर्दे के पीछे कई बड़े नाम चीन होटलों में चल रहा देह व्यापार
@हाई प्रोफाइल युवतियां के लिए कई होटलों में खुला है रास्ता
@खुलेआम जिस्मफरोशी के धंधा में पुलिस हो रही बदनाम
@बेखौफ होकर होटलों में युवतियों का प्रोफाइल फोटो दिखाया जाता
अभिषेक कुमार
हजारीबाग। इन दिनों लगातार बड़े होटलो में देह व्यापार का कारोबार इस प्रकार फल फूल रहा है कि कई घर तो बर्बाद हो चुके हैं, वही कई हाई प्रोफाइल युवतियों की कहानी शहर के चौक चौराहो पर खड़े लोगो की हर जुबान पर सुनने को मिल रही है। जहां पुलिस प्रशासन के कार्यों पर भी सवाल उठने लगा है। आखिर इस देह व्यापार रैकेट के पीछे कितने बड़े सागिर्दो का हाथ है और अब तक उन पर कोई कार्रवाई नहीं होना सवाल बना हुआ है। बड़े नाम चिन होटल में लगातार चल रहे जोर-शोर से देह व्यापार का धंधा पर आखिर जिला पुलिस चुप्पी क्यों साधे हुई है। इस पर खाकी के ईमान पर लोगों ने सवाल खड़ा करना शुरू कर दिया है। बताते चले कि इन दिनों शहर में कई ऐसे स्थापित होटल हैं जहां हाई प्रोफाइल युवतियां कस्टमर बनकर अय्यास लोगो की डिमांड को पूरा कर रही है। जहां शहर के ही रहने वाले लोग एक दूसरे से संपर्क जोड़े हुए है।
कमीशन पर होटलों में तय होता है जिस्मफरोसी """"""""""""""""""""""""""""""""""""""""""
हजारीबाग के नामचीन होटल पर ठहरने वाले लोगों का सुख सुविधा को ध्यान में रखते हुए भी अय्याशी जैसे जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जाता है। वही धंधे में शामिल युवतियों के साथ तय की गई धनराशि पर होटल संचालक भी कमीशन ले जाते है। जहां एक ओर जिस्मफरोशी का धंधा पैशन के रूप में दिख रहा तो वहीं दूसरी ओर कुछ के लिए मजबूरी व जरूरत बनी है। पैसे के खेल पर जिस्मफरोशी चरम पर है। """"""""""""""""""""""""""""""""""""""""""""
होटलों में प्रोफाइल फोटो से तय होता है मीटिंग
होटलों में हाई प्रोफाइल युवतियों का फाइल फोटो अवेलबल रहता है। जहां जरूरतमंद अय्याश युवतियों का फोटो देख कर होटल मैनेजर से कमीशन और पैसों पर मीटिंग सेट करते है। जो घंटो और पूरी रात भर के लिए मीटिंग तय की जाती है। होटल में युवतियों को बुकिंग पर बुलाकर उनसे जिस्मफरोशी का धंधा कराया जाता है। साथ ही होटल में ही ग्राहकों को युवतियां दिखाई जाती है।उसके बाद उनसे डील की जाती ।
अनैतिक धंधे पर पुलिस ने अबतक नही लगाया लगाम """"""""""""""""""""""""""""""""""
क्षेत्र में हाले दिन एक ऐसा ही मामला चर्चा बना हुआ है जहां एक नामचीन होटल से कई युवक और युवतियां अनैतिक कार्य में संलिप्त पाए गए। हालांकि कांड सुर्खियों में जरूर रहा लेकिन किसी भी तरह का कार्यवाई से कोसो दूर है। क्योंकि हजारीबाग में रेस्टोरेंट और होटलों में देह व्यापार अधिनियम का खुले आम धजीया उड़ाई जाति है। जिस पर पुलिस की कार्यवाई ना होने से उनके कार्यों पर सवाल उठने लगा है। इधर हजारीबाग के कुछ बुद्धिजीवी, सामाजिक वर्ग और जिम्मेवार नागरिक अपने सोशल मीडिया के आईडी से इस मामले पर पूरी तरह भड़ास निकालते हुए नजर आ रहे है। """"""""""""""""""""""""""""""""
व्यवसाय बना वेश्यावृति
"कई रेस्टोरेंट और होटल में धन कमाने की लालच ने व्यवसाय का स्वरूप ही बदल दिया और व्यवसाय की जगह वेश्यावृत्ति के धंधा इस कदर जोरों पर चल रहा है कि पूरा क्षेत्र इसकी जद में आने लगा है। जहां होटल को व्यावसायिक रूप में देखा जा रहा था वहां आज वेश्यावृत्ति के रूप में देखना समाज के लिए कुरीति साबित हो रही है।जिस पर लगाम लगाने के लिए पुलिस प्रशासन के साथ सामाजिक पहलुओं की भी आवश्यकता आन पड़ी है।"
आमजनमानस से अपील
"""""""""""""""""""""""""""""""""""""""""" कानूनी और सामाजिक रूप से यथा संभव यह प्रयास किए जाने चाहिए की जिससे इस देह व्यापार जैसे व्यवसाय को प्रोत्साहन न मिले। साथ ही समाज की नैतिकता का ह्रास न हो और जनस्वास्थ्य पर रतिज रोगों का दुष्प्रभाव न पड़े।
हजारीबाग होटलों में चल रहे देह व्यापार का अवैध धंधा । एक नामचीन होटल से 17 जोड़े द्वारा अनैतिक कार्य हुआ उजागर।विशेष खबर अगले अंक में,,,,,,,,,

No comments:

Post a Comment

सरकार के आदेश बाद भी खुल रहे इचाक के कई निजी स्कूल

@आदेश ना मानने वाले विद्यालय प्रभारी पर होगा मामला दर्ज - बीडीओ अभिषेक कुमार 🖋️ इचाक। झारखंड में हीट वेव के कारण लोगों का जीवन अस्त-...